Home Haryana News पलवल में दो बाइक सवार भिड़े:​​​​​​​एक की मौत दो घायल, रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ हादसा

पलवल में दो बाइक सवार भिड़े:​​​​​​​एक की मौत दो घायल, रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ हादसा

पलवल में दो बाइक सवार भिड़े:​​​​​​​एक की मौत दो घायल, रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ हादसा

पलवल जिले में मुंडकटी लिखी मार्ग पर मर्रोली रेलवे क्रॉसिंग के निकट दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवकों को चोटें आई हैं। मुंडटकी थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मंगलव

.

बाइक पर पीछे बैठा था हेमराज

मुंडकटी थाना प्रभारी सुंदरपाल के अनुसार, लिखी गांव निवासी रवि कुमार ने दी शिकायत में कहा है कि 16 सितंबर को वह और उसके ताऊ का बेटा हेमराज सिंह बाइक से किसी काम के लिए गए थे। बाइक को वह चला रहा था। दोनों वापस अपने गांव के लिए मुंडकटी से लिखी रोड पर चले तो मर्रोली गांव के निकट रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से आती दूसरी बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

मृतक हेमराज का आधार कार्ड

मृतक हेमराज का आधार कार्ड

बाइक सवार मौके से फरार

टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसके ताऊ के बेटे हेमराज को गंभीर चोटें आई, जबकि उसे व दूसरी बाइक चालक को मामूली चोटें आई। दुर्घटना के बाद आरोपी बाइक चालक बाइक को लेकर मौके से फरार हो गया। उसी दौरान मौके पर उसका भतीजा सीताराम पहुंच गया। दोनों घायल अवस्था में हेमराज को उपचार के लिए होडल सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे।

पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया शव

होडल सरकारी अस्पताल में चिकित्सकों ने हेमराज को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर होडल अस्पताल पहुंची मुंडकटी थाना पुलिस ने हेमराज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के के लिए जिला नागरिक अस्पताल पलवल भेज दिया। मुंडकटी थाना पुलिस ने मंगलवार को रवि कुमार की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU