Home Haryana News हरियाणा में रेप के बाद 7 वर्षीय बच्ची की हत्या:CCTV में मासूम के साथ दिखा आरोपी, अमरूद खिलाने के बहाने घर से बुलाया

हरियाणा में रेप के बाद 7 वर्षीय बच्ची की हत्या:CCTV में मासूम के साथ दिखा आरोपी, अमरूद खिलाने के बहाने घर से बुलाया

हरियाणा में रेप के बाद 7 वर्षीय बच्ची की हत्या:CCTV में मासूम के साथ दिखा आरोपी, अमरूद खिलाने के बहाने घर से बुलाया

इस खेत में बच्ची का शव मिला। इसकी सूचना पर लोग इकट्‌ठे हो गए थे।

हरियाणा के यमुनानगर में एक 7 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण और रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने नाबालिग का शव धान के खेतों से बरामद कर लिया है। नाबालिग बच्ची का अपहरण बुधवार (18 सिंतबर) को हुआ था।

.

पुलिस ने आरोपी युवक को तो गिरफ्तार कर लिया था लेकिन बीते कल नाबालिग का शव बरामद नहीं हुआ था। जिसके बाद आज पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, जिसमें आरोपी ने खुद पुलिस को वो स्थान दिखाया जहां उसने शव को दफनाया था।

आरोपी बूडिया का रहने वाला है, बुधवार को वो अपने पड़ोस में रहने वाली दो बच्चियों को गुरुद्वारे में मत्था टेकने और बाग से अमरूद खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था। इस दौरान 5 वर्षीय नाबालिग तो वापस आ गई लेकिन 7 वर्षीय बच्ची वापस नहीं आई।

घर लौटी बच्ची ने पूरी वारदात परिवार को बताई तो पुलिस को सूचना दी गई। मामले की जांच करते हुए पुलिस के हाथ गुरुद्वारे का एक सीसीटीवी फुटेज लगा जिसमें आरोपी दोनों बच्चियों को अपने साथ ले जाता हुआ साफ दिख रहा था।

पुलिस ने घटनास्थल की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने घटनास्थल की जांच शुरू कर दी है।

अब सिलसिलेवार तरीके से पढ़िए पूरी खबर…

गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बहाने बुलाया बूडिया थाना इलाका निवासी मृतक बच्ची काफी गरीब परिवार से थी। उसके पिता मेहनत मजदूरी कर परिवार चलाते हैं। बुधवार को पड़ोस में रहने वाले करीब 30 वर्षीय शादीशुदा युवक ने गुरुद्वारे में माथा टेकने के बहाने से दोनों बच्चियों को बुला लिया। दोनों बच्चियां आरोपी को पहले से ही जानती थी इसलिए उसके साथ चली गई। कुछ ही देर बात छोटी लड़की घर वापस आ गई लेकिन बड़ी लड़की वापस घर नहीं आई। जब उससे पूछा गया कि बड़ी बहन कहां है तो उसने सारी बात अपने परिवार को बताई।

मृतक नाबालिग के परिजन।

मृतक नाबालिग के परिजन।

सीसीटीवी में दिखा आरोपी परिवार ने पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की, जिसमें पुलिस के हाथ घटना का सीसीटीवी फुटेज लगा। सीसीटीवी में आरोपी पहले बच्चियों के साथ गुरुद्वारे में घुसता हुआ दिख रहा है और फिर दूसरे वीडियो में वो गुरुद्वारे से जंगल की ओर जाने वाले रास्ते पर भी जाता हुआ दिख रहा है।

जंगल में ही छुपा हुआ था आरोपी बूडिया थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच गुरुद्वारा सेवादारों को बुलाकर आसपास के एरिया और जंगल को खंगाला। इस दौरान पुलिस ने खोजी डॉग की मदद से भी बच्ची की तलाश की। इस सर्च ऑपरेशन के दौरान आरोपी जंगल से बरामद हुआ। जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस को गुरुवार सुबह तक बच्ची का शव नहीं मिला था।

जंगल में आरोपी की तलाश में लगी पुलिस।

जंगल में आरोपी की तलाश में लगी पुलिस।

बच्ची की आंखों पर चोट के निशान मिले गुरुवार को पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो आखिरकार आरोपी ने अपने सारे जुर्म कबूल किए। जिसके बाद आरोपी खुद पुलिस को जंगल में लेकर गया। आरोपी ने पुलिस को उस जगह की जानकारी दी जहां पर उसने बच्ची के शव को दफनाया हुआ था।

डीएसपी राजीव मिगलानी ने बताया कि बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। उसकी आंखों पर चोट के निशान है और उसके शरीर से खून भी बह रहा था। पुलिस का कहना है कि पुलिस ने मौके से सभी दस्तावेज एवं सबूत अपने कब्जे में ले लिए हैं और शव को पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए यमुनानगर के सिविल हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवा दिया है।

जानकारी देते हुए। डीएसपी राजीव मिगलानी

जानकारी देते हुए। डीएसपी राजीव मिगलानी

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU