Home Haryana News रेवाड़ी में अवैध शराब समेत 2 आरोपी गिरफ्तार:गश्त के दौरान पुलिस ने की पिकअप गाड़ी की जांच, कोर्ट में किया पेश

रेवाड़ी में अवैध शराब समेत 2 आरोपी गिरफ्तार:गश्त के दौरान पुलिस ने की पिकअप गाड़ी की जांच, कोर्ट में किया पेश

रेवाड़ी में अवैध शराब समेत 2 आरोपी गिरफ्तार:गश्त के दौरान पुलिस ने की पिकअप गाड़ी की जांच, कोर्ट में किया पेश

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में अपराध शाखा-III कोसली पुलिस ने एक पिकअप गाड़ी में अवैध रूप से शराब ले जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव कुम्भावास निवासी हरकेश व गांव सुंदरह निवासी अशोक के रूप में हुई है।

.

देसी व अंग्रेजी शराब बरामद

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार वीरवार को गुरावड़ा फ्लाई ओवर के पास गश्त के दौरान एक पिकअप गाड़ी को चेक किया, तो उसमें से देसी शराब की 123 पेटी व 12 पेटी अंग्रेजी शराब जो कुल 135 पेटी शराब बरामद हुई। पुलिस द्वारा पिकअप चालक हरकेश निवासी गांव कुम्भावास व परिचालक अशोक निवासी गांव सुंदरह से उपरोक्त शराब का परमिट व लाइसेंस मांगा, तो वह कोई भी कागजात पेश नहीं कर पाए।

पुलिस द्वारा बरामद की गई अवैध शराब।

पुलिस द्वारा बरामद की गई अवैध शराब।

एक दिन के रिमांड पर लिया

पूछताछ में उन्होंने ने बताया कि यह शराब वह भरत वाईन्स पाल्हावास ठेके से भरकर लाए है। जिस पर पुलिस ने पिकअप गाड़ी को शराब सहित कब्जे में लेकर आरोपी चालक व परिचालक के खिलाफ थाना रोडहाई में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करके दोनों आरोपी हरकेश व अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को पेश अदालत करके पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU