Home Haryana News महेंद्रगढ़ के अटेली में एक्स MLA सीताराम का विरोध:BJP प्रत्याशी आरती राव के लिए वोट मांगने आए थे; पूछा-5 साल कहां थे

महेंद्रगढ़ के अटेली में एक्स MLA सीताराम का विरोध:BJP प्रत्याशी आरती राव के लिए वोट मांगने आए थे; पूछा-5 साल कहां थे

महेंद्रगढ़ के अटेली में एक्स MLA सीताराम का विरोध:BJP प्रत्याशी आरती राव के लिए वोट मांगने आए थे; पूछा-5 साल कहां थे

स्याणा गांव में विधायक सीता राम को घेरे खड़े ग्रामीण।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में महेंद्रगढ़ जिले की अटेली विधानसभा क्षेत्र में BJP प्रत्याशी आरती राव की सभा में गए निवर्तमान विधायक सीता राम को ग्रामीणों ने घेर लिया। विधायक ने खूब विकास कार्य कराने का दावा किया तो ग्रामीणों ने इस पर उनका विरोध किया। इससे

.

स्याणा गांव में गए थे सीता राम

अटेली विधानसभा में पड़ने वाले गांव स्याणा में आज गुरुवार को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की बेटी एवं भाजपा प्रत्याशी आरती राव का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में अटेली के पूर्व विधायक सीताराम भी गए थे। सीताराम को वहां ग्रामीणों ने घेर लिया और उनसे सवाल करने लगे। ग्रामीणों ने कहा कि आज आप वोट कैसे मांगने आ गए। पांच साल तक आप कहां थे और गांव में आपने कितने विकास कार्य करवाए हैं। इसको लेकर ग्रामीणों में भारी रोष भी देखा गया।

अबकी बार पूर्व विधायक सीताराम यादव की टिकट काटकर आरती राव को दे दी गई है, लेकिन आरती राव के बाहरी प्रत्याशी होने के कारण ग्रामीणों में भारी रोष है। ग्रामीणों के विरोध की अटेली के पूर्व विधायक सीताराम यादव की यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है। क्योंकि अब लोग 5 साल का हिसाब भी मांगने लग गए हैं।

जब से विधानसभा चुनाव का प्रचार शुरू हुआ है, भाजपा प्रत्याशियों का ग्रामीण सभाओं में भारी विरोध हो रहा है। इसी का ताजा उदाहरण दो दिन से नांगल चौधरी के विधायक और सिंचाई मंत्री का भी लगातार उनके क्षेत्र में विरोध देखने को मिल रहा है। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU