Home Haryana News बहादुरगढ़ में नशा तस्कर गिरफ्तार:अवैध देशी शराब बरामद; ई-रिक्शा में रखकर ले जा रहा था, दिल्ली निवासी

बहादुरगढ़ में नशा तस्कर गिरफ्तार:अवैध देशी शराब बरामद; ई-रिक्शा में रखकर ले जा रहा था, दिल्ली निवासी

बहादुरगढ़ में नशा तस्कर गिरफ्तार:अवैध देशी शराब बरामद; ई-रिक्शा में रखकर ले जा रहा था, दिल्ली निवासी

अवैध शराब के साथ पकड़ा गया आरोपी पुलिस टीम के साथ।

झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में विधानसभा चुनाव को मध्य नजर रखते हुए पुलिस ने चौकी एरिया से अवैध देसी शराब के साथ एक आरोपी को काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान नाम संदीप निवासी दिल्ली के तौर पर हुई।

.

चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सज्जन ने बताया कि पुलिस चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक पवन कुमार की पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि संदीप अवैध शराब का धंधा करता है। वह ई-रिक्शा में अवैध शराब लेकर एमआईई पार्ट बी की गली से होते हुए दिल्ली की तरफ जाएगा।

ई-रिक्शा में शराब लेकर जा रहा था आरोपी

पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एमआईई पार्ट बी गली के कोने पर नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान विशेष रूप से ई-रिक्शा पर निगरानी रखी गई। कुछ समय के पश्चात एक ई रिक्शा आती हुई दिखाई दी। पुलिस टीम ने ई-रिक्शा को रुकवा कर चालक सीट पर बैठे व्यक्ति का नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम संदीप बताया।

650 पव्वे अवैध देसी शराब बरामद

पुलिस टीम द्वारा ई-रिक्शा को चैक किया गया तो उसमे अवैध शराब भरी हुई थी। गिनती करने पर 650 पव्वे अवैध देसी शराब बरामद हुए। अवैध देशी शराब के साथ पकड़े गए आरोपी‌ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना शहर बहादुरगढ़ में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU