Home Haryana News पलवल में कांग्रेस प्रत्याशी का भाजपा पर कटाक्ष:प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पहले भी हराने आए, जनता देगी जवाब

पलवल में कांग्रेस प्रत्याशी का भाजपा पर कटाक्ष:प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पहले भी हराने आए, जनता देगी जवाब

पलवल में कांग्रेस प्रत्याशी का भाजपा पर कटाक्ष:प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पहले भी हराने आए, जनता देगी जवाब

कांग्रेस प्रत्याशी करन सिंह दलाल पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए।

हरियाणा के पलवल जिले में कांग्रेस के प्रत्याशी व पूर्व मंत्री करन सिंह दलाल ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया। जिसमें उनके द्वारा जमकर भाजपा पर कटाक्ष किया गया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री, केंद्रीय मंत्री व मुख्यमंत्री पहले भी पलवल उन्हें हराने क

.

लोग पलायन करने को मजबूर

पूर्व मंत्री करन सिंह दलाल ने कहा कि दस वर्ष में भाजपा ने पलवल को नरक बना दिया है, आज पलवल शहर के हालात गांवों से भी ज्यादा बदतर है। लोग यहां से दूसरे शहरों को पलायन करने को मजबूर हो रहे है। उन्होंने जिस उद्देश्य से पलवल को जिला बनाया था। जिसके बाद पलवल में कॉलेज, रेल के पुल, स्टेडियम, जिला सचिवालय, अस्पताल उन्होंने बनवाए थे, भाजपा के दस साल के शासनकाल में उसे और दस साल पीछे धकेल दिया।

कोरोना काल में बंद ट्रेनों को क्यों नहीं चलाया

दलाल ने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। पलवल का विकास गुरुग्राम व नोएडा की तर्ज पर कराया जाएगा। दलाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पलवल आगमन पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री है, कहीं भी आ-जा सकते है, लेकिन उन्हें यहां की जनता को बताना चाहिए कि कोरोना काल में बंद हुई ट्रेनों को अब तक क्यों नहीं चलाया गया। पलवल से आगरा के बीच चलने वाली अवैध बसे किस भाजपा नेता की है। ट्रेनों का परिचालन शुरू नहीं किया जा रहा।

10 वर्षों में पलवल तक क्यों नहीं पहुंचे मेट्रो

दलाल ने कहा कि पीएम को बताना चाहिए की बल्लभगढ़ तक मेट्रो कांग्रेस लेकर आई थी। भाजपा की दस वर्ष की सरकार ने मैट्रो पलवल तक क्यों नहीं पहुंचाई। पलवल के विकास के लिए कौन सा बड़ा काम केंद्र में बैठकर किया है। इन सभी बातों का हिसाब जनता को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़े-बड़े नेता विकास के दावे करते है, मंच पर सामने आकर बताएं क्या विकास किया है। उनके साथ राजेश्वर गर्ग व अनिल गोयल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU