Home Haryana News नांगल चौधरी में BJP कैंडिडेट यादव से पूछे सवाल:कोरियावास की सभा में युवक बोला-10 साल में क्या किया जो वोट दें; माइक न देने पर हंगामा

नांगल चौधरी में BJP कैंडिडेट यादव से पूछे सवाल:कोरियावास की सभा में युवक बोला-10 साल में क्या किया जो वोट दें; माइक न देने पर हंगामा

नांगल चौधरी में BJP कैंडिडेट यादव से पूछे सवाल:कोरियावास की सभा में युवक बोला-10 साल में क्या किया जो वोट दें; माइक न देने पर हंगामा

भाजपा प्रत्याशी अभय सिंह यादव से सवाल पूछ रहे प्रदीप नामक युवक से माइक छीनते लोग।

हरियाणा में महेंद्रगढ़ जिले की नांगल चौधरी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी डॉ. अभय सिंह यादव का प्रचार के दौरान विरोध हो गया। गुरुवार को यादव जब अहीर बाहुल्य गांव कोरियावास पहुंचे तो एक युवक ने उनसे तीखे सवाल पूछे। उसने पूछा कि आपने

.

नांगल चौधरी हलके में पिछले 5 साल के दौरान कराए गए कामों को लेकर लोग चुनाव के दौरान भाजपा नेताओं से सवाल जवाब कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी डॉ. अभय सिंह जब बुधवार को गहली गांव पहुंचे तो 5 साल तक काम न कराने पर उनका विरोध हुआ। गुरुवार को जब यादव कोरियावास में पहुंचे तो गांव के ही प्रदीप नामक युवक ने उनसे विकास न करवाने और नौकरियां न देने पर सवाल पूछे। प्रदीप इसी गांव में रहने वाले वीरेंद्र सिंह का बेटा है और इस समय बेरोजगार है।

अभय सिंह और भाजपा जिलाध्यक्ष दयाराम यादव ने उसके सवाल सुने। इसके बाद जब यादव ने अपनी बात रखने के लिए माइक लेना चाहा तो प्रदीप ने उन्हें माइक नहीं दिया। इस पर कुछ ग्रामीणों ने उससे माइक छीन लिया। इसके चलते गांव में कुछ देर के लिए हंगामे की स्थिति भी बन गई।

नांगल चौधरी विधानसभा सीट से भाजपा अभय सिंह यादव से कोरियावास गांव में सवाल पूछता गांव का ही प्रदीप नामक युवक।

नांगल चौधरी विधानसभा सीट से भाजपा अभय सिंह यादव से कोरियावास गांव में सवाल पूछता गांव का ही प्रदीप नामक युवक।

सरकारी भर्तियां रुकने से नाराज था युवक

यह सबकुछ तब हुआ जब गुरुवार को अभय सिंह कोरियावास में चुनावी सभा करने आए। इस दौरान आयोजकों ने बारी-बारी से ग्रामीणों को बोलने का मौका भी दिया। इसी दौरान प्रदीप नामक युवा ने माइक लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए। उसका कहना था कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सरकारी भर्तियों को रोककर बैठ गए। इससे युवा परेशान हैं इसलिए वह भाजपा को वोट क्यों दें?

प्रदीप का कहना था कि जब केंद्र और प्रदेश, दोनों जगह भाजपा की सरकार थी तब भी यूथ को रोजगार नहीं मिला। आज से 10 साल पहले महेंद्रगढ़ जिले के जो हालात थे, वही हालात आज भी हैं। भाजपा ने 10 साल में यहां कोई काम नहीं करवाया।

इस पर सभा में मौजूद भाजपा समर्थकों ने महेंद्रगढ़ जिले में मेडिकल कॉलेज खुलवाने का दावा किया। इस पर प्रदीप ने कहा कि मेडिकल कॉलेज तो हर जिला मुख्यालय पर खुल रहे हैं।

करीब 3 मिनट बोलता रहा युवक प्रदीप ने तकरीबन 3 मिनट तक सवाल पूछे। इसके बाद जब अभय सिंह यादव ने अपनी सीट से उठकर सवालों के जवाब देने के लिए प्रदीप से माइक मांगा तो उसने माइक नहीं दिया। इस पर कुछ ग्रामीणों ने नाराजगी जताई और खड़े होकर उससे माइक छीन लिया। इसके बाद प्रदीप को सभा से बाहर निकाल दिया गया।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU