Home Entertainment नए अंदाज में इस फिल्म से धूम मचाएंगे विक्रांत मैसी, जानें कब होगी रिलीज

नए अंदाज में इस फिल्म से धूम मचाएंगे विक्रांत मैसी, जानें कब होगी रिलीज

नई दिल्ली. विक्रांत मैसी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. ‘सेक्टर 36′ और ’12वीं फेल’ में लोगों के लुभाने के बाद एक बार फिर से पर्दे पर लुभाने के लिए तैयार हैं. अगर आप विक्रांत मैसी के फैन हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज डेट मेकर्स ने रिवील कर दी है. फिल्म दिवाली के बाद पर्दे पर धमाल मचाने वाली है.

फिल्म की कहानी 27 फरवरी 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में घटी घटनाओं पर आधारित है. फिल्म का टीजर में इसकी एक झलक देखने को मिली थी. ये फिल्म विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ के बाद, पहली थिएटर आउटिंग है.

फिल्म ‘सेक्टर 36′ और ’12वीं फेल’ की तरह ‘द साबरमती रिपोर्ट’ भी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म के लिए बढ़ते उत्साह के साथ, मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

Vikrant Massey, Vikrant Massey New Film, Vikrant Massey Film The Sabarmati Report, The Sabarmati Report News, The Sabarmati Report release date, The Sabarmati Report will be theatrical released on 15 November 2024, द साबरमती रिपोर्ट, द साबरमती रिपोर्ट की रिलीज डेट, विक्रांत मैसी

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने ये पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट अनाउंस की है.

विक्रांत मैसी की ये फिल्म 15 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है. विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा स्टारर ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ लोगों में एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

आपको बता दें कि बालाजी मोशन पिक्चर्स (बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन है) और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं. धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन ने मिलकर प्रोड्यूस की है.

Tags: Vikrant Massey

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU