Home Haryana News लोहारू में प्रयास संगठन का सराहनीय कदम:कार सेवा के तहत भरे सड़क रास्तों के गड्ढे, प्रशासन ने नहीं ली सुध

लोहारू में प्रयास संगठन का सराहनीय कदम:कार सेवा के तहत भरे सड़क रास्तों के गड्ढे, प्रशासन ने नहीं ली सुध

लोहारू में प्रयास संगठन का सराहनीय कदम:कार सेवा के तहत भरे सड़क रास्तों के गड्ढे, प्रशासन ने नहीं ली सुध

देवीलाल चौक पर जेसीबी से गड्ढों को भरवाते हुए संगठन पदाधिकारी।

हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू में प्रयास-एक कोशिश सामाजिक संगठन के सदस्यों ने देवीलाल चौक पर बने बड़े-बड़े और गहरे गड्ढों को भरकर एक बार फिर से कार सेवा कर लोगों को सेवाभाव करने का संदेश दिया है। करीब दो घण्टे तक चलाए गए अभियान के बारे में जानकारी

.

सड़क हादसे होने की संभावना

हर समय इन गड्ढों के कारण सड़क हादसे होने की संभावना लगातार बनी रहती है। खासतौर पर दोपहिया वाहन चालकों के लिए सड़कों पर बने गड्ढे सबसे अधिक दुर्घटना का कारण बनते हैं। आज 2 जेसीबी मशीनों के साथ देवीलाल चौक के गड्ढों को भरा गया है। संगठन संस्थापक मास्टर पवन स्वामी और सचिव डॉक्टर जितेंद्र जिंदल ने बताया कि लोहारू के मुख्य मार्गों पर बने गड्ढे वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बने हुए थे।

सदस्यों ने मानी सामाजिक जिम्मेदारी

बरसात के बाद उन गड्ढों में पानी भर जाने से ये गड्ढे वाहन चालकों को दिखाई नहीं देते तथा हर समय हादसे का भय बना रहता है। ऐसे में संगठन के सदस्यों ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी मानते हुए विशेष अभियान चलाकर कार सेवा के तहत इस मार्ग पर बने गड्ढे को भरने का कार्य किया है। उन्होंने बताया कि संगठन द्वारा प्रतिवर्ष कार सेवा के तहत इस प्रकार के अभियान चलाए जाते है तथा भविष्य में भी संगठन का यह प्रयास जारी रहेगा।

समाजसेवा के क्षेत्र में सक्रिय भूमिका

बता दें कि प्रयास एक कोशिश सामाजिक संगठन पिछले आठ वर्षों से अधिक समय से सामाजिक गतिविधियों में बढ़ चढ़कर भाग ले रहा है तथा समाजसेवा के क्षेत्र में अपनी सक्रिय भूमिका निभा रहा है। कार सेवा के तहत सहयोग करने वाले सदस्यों महेश शर्मा, रविन्द्र कसवां, प्रीतम सिंह राठौड़ ने आमजन से अपने आसपास क्षेत्र में सफाई रखने और अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाने की अपील की है।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU