Home Haryana News यमुनानगर में कांग्रेस-बीजेपी पर बरसे आकाश आनंद:बोले- सत्ताधारी दबे लोगों को और दबा रहे; कांग्रेस को बताया दलित विरोधी पार्टी

यमुनानगर में कांग्रेस-बीजेपी पर बरसे आकाश आनंद:बोले- सत्ताधारी दबे लोगों को और दबा रहे; कांग्रेस को बताया दलित विरोधी पार्टी

यमुनानगर में कांग्रेस-बीजेपी पर बरसे आकाश आनंद:बोले- सत्ताधारी दबे लोगों को और दबा रहे; कांग्रेस को बताया दलित विरोधी पार्टी

जगाधरी में आकाश आनंद ने की जनसभा।

यमुनानगर के जगाधरी के निजी पैलेस में आयोजित बसपा के कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने संयुक्त रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जो लोग सत्ता में बैठे हैं, वह दबे लोगों को और दबा रहे है।

.

उन्होंने इस दौरान कांग्रेस व बीजेपी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को दलित और आरक्षण विरोधी पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से दलितों का सर्वनाश करती आई है।

आनंद ने कहा कि भाजपा ने अपने राज्य में 5 हजार प्राइमरी स्कूलों को बंद करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले हमारे बच्चों के प्राथमिक स्कूल बंद कर रहे हैं। स्कूल में शिक्षक नहीं है।

जनसभा में मौजूद भीड़।

जनसभा में मौजूद भीड़।

सर्व समाज की पार्टी है BSP- आकाश

आकाश आनंद ने कहा कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि यह दलितों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी केवल दलितों की नहीं, बल्कि सर्व समाज की पार्टी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा आरक्षण को खत्म करने का काम कर रही है। कुछ राजनीतिक पार्टियों आरक्षण खत्म करने की बात कर रही है। ऐसे लोग संविधान को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि छह महीने सरकार बने हुए भी नहीं हुई कि इन्होंने मिलकर कहना शुरू कर दिया है की आरक्षण खतरे में आ गया। जबकि सरकार बनने से पहले ही यह लोग आरक्षण खत्म करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे धोखेबाज को सत्ता में दोबारा से आने के लिए कभी वोट नहीं देंगे।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU