Home Entertainment 'मैं छोटी स्कर्ट पहनती…', हेमा मालिनी ने बेटी ईशा देओल को दी थी खास सलाह

'मैं छोटी स्कर्ट पहनती…', हेमा मालिनी ने बेटी ईशा देओल को दी थी खास सलाह

नई दिल्ली.  ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने फिल्मों में कदम रखा, लेकिन वह अपनी मां की तरह फिल्मों में नाम नहीं कमा सकीं. हाल ही में ईशा देओल ने बताया कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उनकी मां हेमा मालिनी ने उन्हें खास सलाह दी थी. उन्होंने बताया था कि कैसे उन्हें पुरुषवादी इंडस्ट्री में अपना रास्ता बनाना है.

हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में ईशा देओल कहती हैं कि डेब्यू के कुछ समय बाद ही उनकी मां से तुलना होने लगी थी और इसका धीरे-धीरे उनपर असर भी पड़ने लगा था. ईशा देओल के मुताबिक जब उन्होंने हेमा मालिनी से इस बारे में सलाह मांगी तो उन्होंने कहा कि अगर वह अपनी लाइफ में सब कुछ आसान चाहती हैं, तो उन्होंने इसके लिए गलत इंडस्ट्री चुन ली है. इसके साथ ही ड्रीम गर्ल ने बेटी को पुरुषवादी इंडस्ट्री में रहने और अपना रास्ता बनाने की टिप्स भी दी.

वह कहती हैं, ‘उस दौर में सिर्फ एक्ट्रेस और हेयरड्रेसर ही महिलाएं होती थीं. मैं खुशकिस्मत थी कि मेरी मां को इंडस्ट्री का अनुभव था. उन्होंने मुझे हमेशा मुश्किल में पड़ने और सेट पर असहज महसूस करने से बचाया. जब वह शूट के लिए छोटी स्कर्ट पहनती तो उन्हें शॉट के बीच में पैरों पर रखने के लिए तौलिया दिया जाता था. इसी तरह, अगर वह लो-नेक टॉप पहनती थी, तो उन्हें शॉट्स के बीच में ढकने के लिए एक कपड़ा दिया जाता था.’

इस तरह से  मेल एक्टर्स को करती थीं HUG
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा ने बताया कि उन्होंने सेट पर को-स्टार को गले लगाने का खास तरीका सीखा था. वह अपने हाथ को आगे रखकर मेल को-स्टार को गले लगाती थीं ताकि अगर उन्हें असहज महसूस हो तो वो उन्हें पीछे ढकेल सकें.

Tags: Dharmendra, Esha deol, Hema malini

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU