Home Entertainment मलाइका अरोड़ा के दुख में हमदर्द बना Mirzapur का एक्टर, पैपराजी पर फूटा गुस्सा

मलाइका अरोड़ा के दुख में हमदर्द बना Mirzapur का एक्टर, पैपराजी पर फूटा गुस्सा

नई दिल्ली. मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का बुधवार को निधन हो गया. बीते दिन एक्ट्रेस के पिता का अंतिम संस्कार किया गया. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के पिता ने आत्महत्या की है. इस खबर के सामने आते ही अनिल मेहता के घर के बाहर पैपराजी और मीडिया वालों की भीड़ जुट गई. ऐसे में विजय वर्मा ने पैपराजी को परिवार पर दया करने की गुजारिश की है.

जब से ये खबर सामने आई है कि मलाइका अरोड़ा के पिता ने 6 माले से कूदकर सुसाइड कर ली है. हर कोई उनकी मौत की वजह के बारे में पता लगाने की कोशिश में जुटा है. एक्ट्रेस के घर के बाहर पैपराजी ने भी घेरा डाला हुआ है. हर सेलेब्स की वीडियो और फोटोज भी लगातार सामने आ रहे हैं. इसी बीच विजय वर्मा ने मीडिया से गुजारिश करते हुए एक नोट शेयर कर परिवार को ऐसे समय में अकेला छोड़ने की गुजारिश की है. इससे पहले वरुण धवन ने भी पैपराजी पर गुस्सा जाहिर किया था.

‘मनपसंद काम न मिलने से अच्छा 6 महीने घर बैठ जाऊंगा’, साक्षी तंवर का हीरो, आलिया भट्ट संग दे चुका है ब्लॉकबस्टर

विजय वर्मा ने ट्वीट शेयर कर दी नसीहत
‘मिर्जापुर’ में नजर आ चुके एक्टर विजय वर्मा ने अपने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मलाइका अरोड़ा और उनके गम में डूबे परिवार के लिए मीडिया से खास गुजारिश की है वह ऐसे वक्त में उनका सपोर्ट करें उन्हें अकेला छोड़ दें. उन्होंने लिखा, ‘कृपया शोकाकुल परिवार को इस वक्त अकेला छोड़ दें, उनके लिए वैसे भी यह वक्त आसान नहीं है, थोड़ा तो विनम्रता और कृपा रखो मीडिया वालों, थोड़ी तो दया दिखाओ.

अर्जुन कपूर का भी फूटा था गुस्सा
तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के इस ट्वीट के साथ ही हाल ही में अर्जुन कपूर ने मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. बीते दिन मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ मां के घर से बाहर निकल रही थीं, उस वक्त वहां अर्जुन भी खड़े थे. जैसे ही वह बाहर आईं, पैपराजी ने उनकी फोटो खींचने के लिए कार को रोका लिया. अर्जुन ने कैमरामैन को पीछे हटाया था.

वरुण धवन ने लगाई थी क्लास
बीते दिनों वरुण ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में एक नोट डाला है था, जिसमें उन्होंने मीडिया से अनुरोध किया कि वह असहनीय पीड़ा झेलने वाले लोगों के प्रति विचारशील और सहानुभूतिपूर्ण रहें. शोक में डूब लोगों के सामने कैमरा घुमा देना सबसे असंवेदनशील बात है. सोचें कि आप लोग क्या कर रहे हैं या ऐसा करने से किसी और पर क्या बीत रही होगी. मैं समझता हूं कि यह (आपका) काम है, लेकिन कभी-कभी कोई दूसरा इंसान इसे गलत भी मान सकता है.’

Tags: Arjun kapoor, Arjun malaika, Bollywood news

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU