Home Haryana News भिवानी में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:अनाज मंडी में व्यापारी से की थी लूट, दुकान पर आराम कर रहा था

भिवानी में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:अनाज मंडी में व्यापारी से की थी लूट, दुकान पर आराम कर रहा था

भिवानी में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:अनाज मंडी में व्यापारी से की थी लूट, दुकान पर आराम कर रहा था

हरियाणा के भिवानी जिले के सिवानी में पुलिस ने अनाज मंडी में व्यापारी से रुपए लूटने के मामले में एक आरोपी को सिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। व्यापारी रामनिवास निवासी सिवानी ने थाना सिवानी पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतक

.

मेन गेट बंद कर की मारपीट

उन्होंने बताया कि 17 सितंबर को दोपहर के समय शिकायतकर्ता खाना खाकर अपनी दुकान में आराम कर रहा था। तभी दो नौजवान लड़के उनकी दुकान के अंदर आए और दुकान का मेंन गेट बंद करके शिकायतकर्ता के साथ मारपीट कर गन पॉइंट पर दुकान से लाखों रुपए लूट कर ले गए थे जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत थाना सिवानी में मामला दर्ज किया था।

आर्थिक तंगी के चलते दिया घटना को अंजाम

थाना सिवानी के सहायक उप निरीक्षक संदीप ने व्यापारी से पिस्तौल पॉइंट पर रुपए लूटने के मामले में एक आरोपी को सिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान अमित उर्फ भोला पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर- 11 सिवानी के रूप में हुई है। आरोपी अमित मेहनत मजदूरी का कार्य करता है।

वही आर्थिक तंगी के कारण अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अनाज मंडी की रैकी करने के बाद शिकायतकर्ता की दुकान को वारदात के लिए चुना था।

2.90 लाख व अवैध पिस्तौल बरामद

आरोपी वारदात के समय दुकान के बाहर रहकर रैकी कर रहा था। पुलिस टीम के द्वारा दो आरोपियों को वारदात वाले दिन ही काबू कर आरोपियों से 2 लाख 90 हजार रुपए, एक अवैध पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस को बरामद किया जा चुका है। आरोपी अमित को आज पेश न्यायालय में किया गया, जहां न्यायालय ने आरोपी को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU