Home Haryana News बवानी खेड़ा में मोटरसाइकिल चोरी:चाबी लगा कर भूल गया युवक, मेडिकल से दवा लेकर निकला तो हो गई गायब

बवानी खेड़ा में मोटरसाइकिल चोरी:चाबी लगा कर भूल गया युवक, मेडिकल से दवा लेकर निकला तो हो गई गायब

बवानी खेड़ा में मोटरसाइकिल चोरी:चाबी लगा कर भूल गया युवक, मेडिकल से दवा लेकर निकला तो हो गई गायब

भिवानी जिले के बवानी खेड़ा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव लोहारी जाटू में मेडिकल स्टोर के सामने खड़ा मोटरसाइकिल चोरी हो गया। जिसकी शिकायत वाहन मालिक ने पुलिस में दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.

गांव लोहारी जाटू निवासी नरेश ने बताया कि वह बुधवार को लोहारी जाटू स्थित मेडिकल स्टोर की दुकान पर सांय लगभग 4 बजे दवाई लेने के लिए आया हुआ था और वाहन मेडिकल स्टोर की दुकान के सामने खड़ा किया था। जल्दी होने के कारण चाबी मोटरसाइकिल में ही रह गई। चंद मिनटों बाद वापस देखा तो बाइक गायब थी। काफी तलाशने के बावजूद भी उसका कहीं पर अता-पता नहीं चला।

CCTV की जांच करेगी पुलिस

मोटरसाइकिल मालिक ने बताया कि उसने अपने स्तर पर ढूंढ़ने का प्रयास किया व आसपास भी पूछताछ की लेकिन वाहन का कहीं भी पता नहीं चल सका। थक हारकर बवानी खेड़ा पुलिस में शिकायत दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

इस बारे में थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि गांव लोहारी जाटू से मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत प्राप्त हुई है। सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर चोरी करने वाले की तह तक पहुंचा जाएगा और कार्रवाई की जाएगी ताकि चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU