Home Entertainment 'फीडिंग, बर्प और सोना…' मां बनने के बाद ऐसा है दीपिका पादुकोण का रूटीन

'फीडिंग, बर्प और सोना…' मां बनने के बाद ऐसा है दीपिका पादुकोण का रूटीन

मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर को एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने. डिलीवरी से एक दिन पहले दीपिका को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वह अस्पताल से एक हफ्ते बाद डिस्चार्ज गई हैं. मां बनने के बाद दीपिका की लाइफ में बड़ा बदलाव आया है. उन्होंने अपनी रूटीन बताया है. दीपिका ने अपनी लाइफ में आए इस बदलाव को अपनी इंस्टाग्राम बायो के जरिए बताया है. उन्होंने बायो चेंज कर दिया है. दीपिका ने अपने बायो में लिखा,‘फीड, बर्प, स्लीप, रिपीट.’

दीपिका पादुकोण के इस बायो से पता चलता है कि डिलीवरी के बाद वह पूरा दिन बेबी को फीड करने और सोने में बिता रही हैं. इसके अलावा, वह बेबी को बर्व भी कर रही हैं. दीपिका के बायो रेडिट पर वायरल हो रहा है, जहां, उनकी तारीफें की जा रही हैं. उन्हें लोग क्यूट मां बता रहे हैं.

Deepika Padukone Bio

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम बायो चेंज किया.

एक फैन ने लिखा, “क्यूट, नई मांको और नन्ही परी को आशीर्वाद.” दूसरे ने लिखा, “वाह क्यूट. मां, अब मां बाले काम कर रही है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हाहाहा, यह क्यूट है! अब देखना है कि 2 साल बाद बायो में क्या लिखती हैं?” हालांकि, कई लोगों ने उनकी डिलीवरी के बाद अस्पताल में एक हफ्ते तक रहने पर, तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. क्या दीपिका की सिजेरियन डिलीवरी हुई या बेटी को कोई दिक्कत है.

Deepika Padukone changed her Instagram Bio
byu/Glad-Ad5911 inBollyBlindsNGossip

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU