Home Haryana News फतेहाबाद में बलवान दौलतपुरिया पर बरसे अभय चौटाला:बोले- कांग्रेस ने इनेलो गद्दार को दिया टिकट; बेनीवाल खुद को आदमी नहीं झोटा समझता है

फतेहाबाद में बलवान दौलतपुरिया पर बरसे अभय चौटाला:बोले- कांग्रेस ने इनेलो गद्दार को दिया टिकट; बेनीवाल खुद को आदमी नहीं झोटा समझता है

फतेहाबाद में बलवान दौलतपुरिया पर बरसे अभय चौटाला:बोले- कांग्रेस ने इनेलो गद्दार को दिया टिकट; बेनीवाल खुद को आदमी नहीं झोटा समझता है

फतेहाबाद में लोगों को संबोधित करते हुए अभय चौटाला।

हरियाणा के फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला के प्रचार के लिए पहुंचे इनेलो नेता अभय चौटाला ने फतेहाबाद के साथ-साथ ऐलनाबाद के कांग्रेस प्रत्याशी पर जमकर निशाने साधे। गांव जांडवाला बागड़ में अभय ने कहा कि कांग्रेस को प्रत्याशी

.

अभय चौटाला ने भरत सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी भाषा शैली नहीं बदल सकती, जो आदमी खुद को आदमी नहीं समझता, वो लोगों की सेवा कैसे करेगा। अभय चौटाला ने कहा कि भरत सिंह गांवों में जाकर एक फोटो जेब से निकाल कर दिखाता है और कहता है कि वह तो मुर्रा नस्ल का झोटा है। उन्होंने कहा कि अब तो इनेलो-बसपा के राज का समय आ गया है।

अभय चौटाला को सुनने के लिए पहुंची भीड़।

अभय चौटाला को सुनने के लिए पहुंची भीड़।

उन्होंने कहा कि सिरसा की पांचों सीटें वे जीत रहे हैं और हरियाणा के हर जिले से एक-एक सीट भी आई तो 25 से ज्यादा सीटें उनके पास आएंगी। इसके बाद हरियाणा में हंग एसेंबली बनेगी, जिसके बाद कांग्रेस व भाजपा दोनों को उनके दरवाजे पर आना ही होगा, जिसके बाद इनेलो-बसपा अपनी सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि पिछली विधानसभा में वे अकेले थे और 89 एमएलए उनके खिलाफ थे, तब भी वे उनसे दबते नहीं थे, बल्कि एक को भी बोलने नहीं देते थे, जब 25 से ज्यादा एमएलए उनके साथ आएंगे तो सबकी रड़क निकाल देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा दोनों यह जानते हैं कि उनका राज कोई छीन सकता है तो वह अभय चौटाला है।

अभय सिंह चौटाला ने गांवों में ट्रैक्टर मार्च भी निकाला।

अभय सिंह चौटाला ने गांवों में ट्रैक्टर मार्च भी निकाला।

फतेहाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी बलवान दौलतपुरिया के खिलाफ बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उस दौलतपुरिया को टिकट दी है, जो इनेलो का गद्दार है, वो पहले कुलदीप के साथ थे, फिर कुलदीप की दुकान बंद होती देखी तो हमारे साथ आ गए। बाद में खुद तो गए ही गए दो-तीन और को भी इनेलो से साथ ले गया। अब सही मौका है कि उन्हें सबक सिखाएं।

अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी के मेनिफेस्टो को धोखा बताया है। उन्होंने कहा कि हर बार बीजेपी जनता को धोखा देने का काम करती है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इस बार प्रदेश में इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। लोग बीजेपी को देख चुके हैं और इसकी नीतियों से तंग है। बीते दिनों कैथल में कबड्डी खिलाड़ी के द्वारा दुष्यंत चौटाला से सवाल पूछने और उसकी पिटाई के मामले में अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी बौखला चुकी है और खत्म हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति गलत सवाल पूछता है तो उसे समझना चाहिए, इस प्रकार का हमला बौखलाहट का नतीजा है।

इस अवसर पर इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला, जिलाध्यक्ष बलविंद्र कैरो, विकास मेहता, बसपा नेताओं सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। आज अभय चौटाला ने गांवों में विशाल ट्रैक्टर रोड शो भी निकाला।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU