Home Haryana News जींद में बीजेपी के संकल्प पत्र पर बोले दुष्यंत:कहा- 10 साल में नहीं समझ पाए प्रदेश के मुद्​दे; कांग्रेस पर भी बोला हमला

जींद में बीजेपी के संकल्प पत्र पर बोले दुष्यंत:कहा- 10 साल में नहीं समझ पाए प्रदेश के मुद्​दे; कांग्रेस पर भी बोला हमला

जींद में बीजेपी के संकल्प पत्र पर बोले दुष्यंत:कहा- 10 साल में नहीं समझ पाए प्रदेश के मुद्​दे; कांग्रेस पर भी बोला हमला

जींद में पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भाजपा संकल्प पत्र को लेकर कहा कि उससे ऐसा लग रहा है कि भाजपा लीडरशिप प्रदेश के मुद्​दों को समझ नहीं पाई है। भाजपा को अपना 10 साल का कार्यकाल देखना चाहिए।

.

उन्होंने कहा कि कई संकल्प ऐसे हैं, जो पहले भी पूरी हो सकते थे। आज कह रहे हैं कि 33 पिछड़ी जातियों के अलग बोर्ड बनेंगे। लेकिन आज तक बीसी कल्याण बोर्ड का पूरा निर्माण तक नहीं कर पाए। यह पिछड़ी जातियों के साथ छलावा है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना और कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार को एक साल होने को है। लेकिन वहां पर घोषणा पत्र की एक भी मांग पूरी नहीं की है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया है, उससे ऐसा लग रहा है कि भाजपा लीडरशिप प्रदेश के मुद्​दों को समझ नहीं पाई है। भाजपा को अपना 10 साल का कार्यकाल देखना चाहिए। कई संकल्प ऐसे हैं, जो पहले भी पूरी हो सकते थे। आज कह रहे हैं कि 33 पिछड़ी जातियों के अलग बोर्ड बनेंगे। लेकिन आज तक बीसी कल्याण बोर्ड का पूरा निर्माण तक नहीं कर पाए। यह पिछड़ी जातियों के साथ छलावा है।

कैथल में युवक पर हमले पर बोले- इसमें मेरा कोई रोल नहीं

बात दें कि जजपा के दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर वीरवार दोपहर जींद में पहुंचे थे। कैथल के गुहला में युवक पर हमले के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने ने कहा कि उनका गांव का आपसी विवाद था। किसी के घर में घुसकर महिलाओं के साथ टिप्पणी हुई है, इसके बाद का रिएक्शन है। इसमें मेरा कोई रोल नहीं है। पुलिस मामले में कार्रवाई करे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चुनाव में 15 दिन बाकी हैं और अगले चार दिनों तक वह गांवों के दौरे करेंगे। 25 सितंबर से हर विधानसभा क्षेत्र में जलसों की शुरुआत कर दी जाएगी। दुष्यंत ने कहा कि इस बार जजपा की पहले से दो गुणा तक सीटें आएंगी। वह सरकार बनाएंगे।

दोनों भाइयों का प्रयास,दोबारा से एकता बने- चंद्रशेखर

चंद्रशेखर ने कहा कि उनका गठबंधन नया नहीं है। चौधरी देवीलाल और काशीराम के साथ भी गठबंधन रहा है। दोनों भाइयों का प्रयास है कि दोबारा से एकता बने। बिहार में दंगे के सवाल पर चंद्रशेखर ने कहा कि वहां भाजपा से मिली सरकार है, यह सरकार का फेलियर है। चंद्रशेखर ने कहा कि हरियाणा के लोग दिल से जुड़ाव रखते हैं।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU