Home Haryana News करनाल में छात्रा संदिग्ध हालात में लापता:आईलेट्स सेंटर पर गई थी युवती, नहीं लौटी वापस, दस्तावेज भी ले गई साथ

करनाल में छात्रा संदिग्ध हालात में लापता:आईलेट्स सेंटर पर गई थी युवती, नहीं लौटी वापस, दस्तावेज भी ले गई साथ

करनाल में छात्रा संदिग्ध हालात में लापता:आईलेट्स सेंटर पर गई थी युवती, नहीं लौटी वापस, दस्तावेज भी ले गई साथ

हरियाणा में करनाल के इंद्री में 25 वर्षीय युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। युवती अपने घर से आईलेट्स सेंटर के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। युवती का मोबाइल भी बंद आ रहा है। परिजनों ने आसपास के एरिया, रिश्तेदारों व सेंटर पर भी तलाश की,

.

युवती के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसकी बेटी लाडवा स्थित आईलेट्स सेंटर जाने के लिए सुबह निकली थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी। इसके बाद परिवार ने युवती के सभी रिश्तेदारों और उसकी सहेलियों से कांटेक्ट किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

इंद्री थाना के बाहर की प्रतीकात्मक फोटो।

इंद्री थाना के बाहर की प्रतीकात्मक फोटो।

इसके बाद घर पर जाकर छात्रा के दस्तावेज देखे तो वह भी गायब मिले। परिवार ने यह भी बताया कि उसके दोनों मोबाइल नंबर कल से बंद आ रहे हैं। परिजनों को युवती के साथ किसी अनहोनी का डर सता रहा है।

पुलिस जुटी तलाश में

पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर इंद्री थाना में शिकायत दर्ज कर ली है। जांच अधिकारी रोशनी ने बताया कि युवती के लापता होने की शिकायत मिली है। युवती आइलेट्स सेंटर पर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। जिसकी आसपास के थानों में भी जानकारी भेज दी गई है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU