Home Entertainment आर्यन खान की डेब्यू सीरीज में इस रैपर को मिला रोल, बिखेरेंगे एक्टिंग का जलवा

आर्यन खान की डेब्यू सीरीज में इस रैपर को मिला रोल, बिखेरेंगे एक्टिंग का जलवा

नई दिल्ली. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बहुत जल्द एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं. वह एक्टिंग से नहीं, बल्कि डायरेक्शन से अपने करियर की शुरुआत करेंगे. वह ‘स्टारडम’ नाम की सीरीज लेकर आ रहे हैं.  अब इस सीरीज की स्टार कास्ट में एक और नाम जुड़ चुका है, जो कोई और नहीं बल्कि रैपर बादशाह हैं. बादशाह ने खुद खुलासा किया है कि वह भी आर्यन खान की सीरीज ‘स्टारडम’ का हिस्सा हैं.

The Lallantop को दिए इंटरव्यू में बादशाह ने बताया कि आर्यन खान के बेटे इन दिनों अपनी सीरीज पर काम कर रहे हैं, जिसे उन्होंने खुद लिखा है और डायरेक्शन की कमान भी उन्होंने ही संभाली है. बादशाह ने कन्फर्म किया कि वह भी सीरीज का हिस्सा हैं. बादशाह ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वो बताना चाहते हैं या नहीं बताना चाहते हैं, लेकिन उसमें मैं हूं. छोटा सा रोल है मेरा.’

शाहरुख संग पहली मुलाकात को किया याद
बादशाह ने बताया कि उनकी शाहरुख खान से पहली मुलाकात एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर हुई थी. उनके साथ सलमान खान भी थे. इसके बाद किंग खान ने अपनी फिल्म ‘जीरो’ के एक गाने के लिए बाहशाह को बुलाया था. तभी उनकी मुलाकात आर्यन खान से हुई थी और दोनों फिर अच्छे दोस्त बन गए.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU