Home Entertainment अरबाज संग तलाक को हुए 7 साल, लेकिन मलाइका के लिए खान फैमिली का प्यार

अरबाज संग तलाक को हुए 7 साल, लेकिन मलाइका के लिए खान फैमिली का प्यार

नई दिल्ली. मलाइका अरोड़ा इन दिनों उस दर्द से गुजर रही हैं, जिसको शायद ही कोई भर सकता है. पिता का साया सिर से हमेशा के लिए उठ गया. वो पिता, जो मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के लिए एक दोस्त की तरह थे. 62 साल की उम्र में अनिल मेहता खुद की जिंदगी से हार गए और अपने घर आयशा मनोर की छठी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर जान दे दी. इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारें उन्हें ढांढस बांध रहे हैं.

अनिल मेहता की दुखद मौत के बाद मलाइका अरोड़ा के प्रति अटूट समर्थन के लिए सोशल मीडिया पर सलमान खान और उनके परिवार को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. अरबाज खान के साथ तलाक को 7 साल गुजर जाने के बावजूद, खान परिवार इस कठिन समय में उनके साथ खड़ा रहा. ये प्यार देखने के बाद लोग खान परिवार को सलाम कर रहे हैं.

तलाक के 7 साल बाद भी कम नहीं हुआ ‘बहू’ के लिए प्यार?
अनिल मेहता ने कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर की बालकनी से कूदकर सुसाइड किया. पिता के निधन ने मलाइका और उनके परिवार को तोड़ कर रख दिया है. इस मुश्किल घड़ी में अरबाज पहले ऐसे शख्स थे, जो खबर सुनते ही मलाइका के घर तब पहुंचे, जब वो भी वहां खुद मौजूद नहीं थीं. इसके बाद सलीम खान, सलमा खान, हेलेन, अर्पिता खान शर्मा, अलवीरा अग्निहोत्री से लेकर सलमान खान ने उनके घर पहुंचकर उन्हें और उनके परिवार को दिलासा दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU