Home Sports अमेरिकी लीग में खेल सकते हैं जेम्स एंडरसन:एक टीम संपर्क कर रही; कहा था- वाइट-बॉल क्रिकेट खेलने पर विचार कर रहा हूं

अमेरिकी लीग में खेल सकते हैं जेम्स एंडरसन:एक टीम संपर्क कर रही; कहा था- वाइट-बॉल क्रिकेट खेलने पर विचार कर रहा हूं

अमेरिकी लीग में खेल सकते हैं जेम्स एंडरसन:एक टीम संपर्क कर रही; कहा था- वाइट-बॉल क्रिकेट खेलने पर विचार कर रहा हूं

स्पोर्ट्स डेस्क3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
जेम्स एंडरसन ने 10 से 12 जुलाई 2024 को करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेला था। उनके नाम 704 टेस्ट विकेट हैं। - Dainik Bhaskar

जेम्स एंडरसन ने 10 से 12 जुलाई 2024 को करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेला था। उनके नाम 704 टेस्ट विकेट हैं।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन अमेरिका की मेजर प्रीमियर लीग-2024 में खेल सकते हैं। BBC ने दावा किया है कि एंडरसन के वापसी के बयान के बाद अमेरिकी लीग की एक फ्रेंचाइजी उन्हें अपने साथ जोड़ने में रुचि रखती है। इतना ही नहीं, फ्रेंचाइजी उनसे संपर्क करने का प्रयास कर रही है और जानना चाहती है कि वे मेजर प्रीमियर लीग खेलना चाहते हैं या नहीं।

42 साल के इस तेज गेंदबाज ने पिछले हफ्ते कहा था-

QuoteImage

मैं अपना क्रिकेट करियर जारी रखने के लिए अभी भी काफी फिट हूं और वाइट-बॉल क्रिकेट में वापसी करने पर विचार कर रहा हूं।

QuoteImage

टेस्ट में इंग्लैंड के टॉप विकेट टेकर एंडरसन ने 4 महीने पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्ड्स में संन्यास ले लिया था। उनके नाम 704 टेस्ट विकेट हैं। एंडरसन इंग्लैंड के बॉलिंग मेंटर बन गए हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते कहा था कि वे अक्टूबर में पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाजी मेंटर बने रहेंगे।

MLC से 12 लाख 58 हजार कमा सकते हैं एंडरसन रिपोर्ट में लिखा गया कि एंडरसन MLC के एक छोटे कार्यकाल में लगभग 12 लाख 58 हजार रुपए (£135,000) कमा सकते हैं। लीग ने 2024 सीजन के लिए बड़े खिलाड़ियों को आकर्षित किया है। इनमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल और ट्रेविस हेड जैसे नाम शामिल हैं।

पैट कमिंस ने 2027 तक सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के साथ एग्रीमेंट किया है। जबकि स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल और ट्रैविस हेड पिछले सीजन में वाशिंगटन फ्रीडम टीम का हिस्सा रहे। फ्रीडम ने रिकी पोंटिंग की कोचिंग में इस साल का खिताब जीता था।

10 साल पहले खेला था आखिरी कॉम्पिटिटिव टी-20 एंडरसन ने अपना आखिरी कॉम्पिटिटिव टी-20 मैच 2014 में खेला था। उन्होंने आखिरी मैच लंकाशायर के लिए ब्लास्ट में खेला था। एंडरसन ने करियर के आखिरी 10 साल लाल गेंद वाले क्रिकेट को समर्पित करने के उनके फैसले का मतलब है कि उन्होंने कभी भी विदेश में फ्रैंचाइजी क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन उनका मानना ​​है कि वे इस प्रारूप को खेलने के लिए काफी फिट और काफी अच्छे हैं।

पिछले साल जेसन रॉय ने छोड़ा था सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट अमेरिकी लीग इंग्लैंड के टॉप क्रिकेटर्स को अपने साथ जोड़ना चाहती है। इंग्लैंड के वर्ल्ड कप विनिंग टीम के मेंबर लियाम प्लंकेट और जेसन रॉय पिछले 2 सीजन से लीग का हिस्सा हैं। रॉय ने मई 2023 में लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के साथ 2 करोड़ 79 लाख रुपए (300,000 यूरो) में 2 साल का एग्रीमेंट साइन करने के लिए EBC का 65 लाख रुपए ( 70,000 यूरो) का व्हाइट-बॉल कॉन्ट्रैक्ट छोड़ दिया था।

2023 में लॉन्च हुआ MLC, ICC से लिस्ट-A का दर्जा मिला MLC की शुरुआत 2023 में हुई थी। तब 19 मैच का टूर्नामेंट खेला गया था। पहले सीजन का टाइटल MI न्यूयॉर्क और वॉशिंगटन फ्रीडम ने 2024 का खिताब जीता था। अगले सीजन में मैच की संख्या भी बढ़ाई जाएगी।

वॉशिंगटन ने पिछले सीजन में सेन फ्रांसिसको को 96 रन से हराते हुए 2024 का खिताब जीता।

वॉशिंगटन ने पिछले सीजन में सेन फ्रांसिसको को 96 रन से हराते हुए 2024 का खिताब जीता।

MLC का पहला सीजन 2 वेन्यू टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम और मॉरिसविले के चर्च स्ट्रीट पार्क स्टेडियम में खेले गया था।

MLC का पहला सीजन 2 वेन्यू टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम और मॉरिसविले के चर्च स्ट्रीट पार्क स्टेडियम में खेले गया था।

खबरें और भी हैं…

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »