Home Haryana News कांग्रेस पर बरसे सीएम सैनी:बोले- इसने बच के रहना, 70 साल देश को लूटा; बीजेपी का सिद्धांत- जो कहते हैं वह करते हैं

कांग्रेस पर बरसे सीएम सैनी:बोले- इसने बच के रहना, 70 साल देश को लूटा; बीजेपी का सिद्धांत- जो कहते हैं वह करते हैं

कांग्रेस पर बरसे सीएम सैनी:बोले- इसने बच के रहना, 70 साल देश को लूटा; बीजेपी का सिद्धांत- जो कहते हैं वह करते हैं

सीएम को मुगदर भेंट कर स्वागत किया।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हल्का इसराना के मतलौडा की अनाज मंडी में जनसभा की। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में बीजेपी ने जो विकास कार्य किए हैं, वह कांग्रेस के 70 साल में भी नहीं हुए हैं।

.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पवार के पक्ष में वोट डालने की अपील की। कांग्रेस को भ्रष्ट पार्टी बताते हुए कहा कि इनसे बच कर रहना। क्योंकि इन्होंने 70 साल देश को लूटा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण देश धरातल पर चला गया था। प्रधानमंत्री मोदी ने देश को विश्व पटल पर लाकर खड़ा कर दिया है। आज विश्व में भारत का नाम सर्वोपरि लिया जा रहा है।

जनसभा में मंच पर सीएम के साथ बीजेपी नेता।

जनसभा में मंच पर सीएम के साथ बीजेपी नेता।

बीजेपी का सिद्धांत, जो कहते हैं वह करते हैं- सैनी

नायब सैनी ने कहा कि बीजेपी का सिद्धांत रहा है कि जो कहते हैं वह करते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कौशल रोजगार के तहत हरियाणा में बिना किसी भेदभाव के युवाओं को नौकरियां दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि आने वाली 5 तारीख को कमल के सामने का बटन दबाकर भाजपा की सरकार बनाएं।। ताकि हरियाणा प्रदेश और आगे बढ़ सके। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है। यह बिना भेदभाव के सबको साथ लेकर चलती है।

इस दौरान कार्यक्रम में बीजेपी उम्मीदवार कृष्ण लाल पवार, पानीपत ग्रामीण उम्मीदवार महिपाल डांढा, पानीपत शहरी प्रमोद विज, जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, जिला महामंत्री रोशन लाल माहल्ला, पूर्व विधायक रामफल चिढ़ाना समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU