Home Entertainment 'मैरिटल रेप जैसा कुछ नहीं', ये क्या बोल गए आदिल खान दुर्रानी?

'मैरिटल रेप जैसा कुछ नहीं', ये क्या बोल गए आदिल खान दुर्रानी?

नई दिल्ली. राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. पिछले कुछ महीने पहले वह राखी संग विवाद और अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में रहे. अब उन्होंने कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिसके वजह से वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. बयान ऐसा, जिसके बाद लोग बोल रहे हैं कि ये आदिल साहब क्या बोल गए. मैरिटल रेप पर उन्होंने चौंकाने वाले बयानबाजी के साथ तर्क भी दे डाला.

राखी सावंत से विवाद के बीच आदिल खान दुर्रानी की इसी साल मार्च में एक तस्वीर आई, जिसमें वह दूल्हा बने नजर आए. तस्वीरें वायरल हुईं तो उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने दूसरी बार शादी कर ली है. उन्होंने ‘बिग बॉस 12’ की कंटेस्टेंट सोमी खान को अपने बेगम के रूप में चुना. हाल ही में उन्होंने मैरिटल रेप पर टिप्पणी कर विवाद खड़ा कर दिया है.

मैरिटल रेप पर कही दी ये बात
टाइम्स नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में आदिल ने यह कमेंट तब किया, जब वह राखी सावंत के उनके खिलाफ लगाए गए रेप के आरोपों पर बात कर रहे थे. उन्होंने कहा, ‘जितना मैं देखता हूं, उतना तो मैरिटल रेप सोसाइटी में नहीं होता है. मैं काफी लोगों को जानता हूं और मेरे कई दोस्त दूसरे देशों में भी हैं, मैंने तो कभी भी मैरिटल रेप होते हुए नहीं सुना. रेप की तुलना में मैरिटल रेप के मामले काफी कम हैं.

क्या दिया तर्क
आदिल ने आगे तर्क देते हुए कहा कि अगर एक पुरुष और एक महिला को साथ में कुछ करने का मन नहीं करता है तो यह उनके बीच प्यार की कमी के कारण हो सकता है. उन्होंने कहा कि ऐसे में उन्हें साथ नहीं रहना चाहिए, क्योंकि दोनों के बीच बिल्कुल भी प्यार नहीं है.

राखी की शिकायत के बाद 5 महीने रहे थे जेल
आदिल खान दुर्रानी की पहले राखी सावंत से शादी हुई थी, लेकिन पिछले साल बिग बॉस फेम द्वारा उन पर कई आरोप और एक्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का आरोप लगाए जाने के बाद वे अलग हो गए. राखी के शिकायत के बाद आदिल को 7 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार कर लिया गया था. 5 महीने जेल में बिताने के बाद आदिल को रिहा कर दिया गया.

ईरानी महिला ने जब आदिल पर लगाए थे ये आरोप
गौरतलब है कि आदिल पर फरवरी 2023 में एक ईरानी महिला से बलात्कार का भी आरोप था. 30 साल की ईरानी महिला की शिकायत पर खान के खिलाफ मैसूर में एफआईआर दर्ज की गई थी. कथित तौर पर, ईरानी महिला फार्मेसी में डॉक्टरेट की पढ़ाई करने के लिए एक छात्र के रूप में साल 2018 में भारत आई थी. उसी साल उसकी मुलाकात आदिल से हुई. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. महिला ने आरोप लगाया कि आदिल ने वादा किया था कि वह उससे शादी करेगा. पीडित महिला ने यह भी दावा किया कि वह 3 साल से आदिल के साथ एक फ्लैट में रह रही थीं. फिर जब उसने आदिल पर शादी की जोर दिया तो आदिल ने उसे धमकी दी और उसके साथ मारपीट भी की.

Tags: Entertainment news., Rakhi sawant

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU