Home Haryana News नारनौंद में बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी:पुलिस ने अशांति फैलाने की आशंका के चलते 50 हजार रुपए पाबंद किए

नारनौंद में बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी:पुलिस ने अशांति फैलाने की आशंका के चलते 50 हजार रुपए पाबंद किए

नारनौंद में बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी:पुलिस ने अशांति फैलाने की आशंका के चलते 50 हजार रुपए पाबंद किए

नारनौंद में पुलिस ने चुनाव में अशांति फैलाने की आशंका के चलते भाजपा नेता महावीर शर्मा सहित 5 युवकों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 126/169 के तहत कार्रवाई करके एसडीएम कोर्ट से चेतावनी दी गई है।

.

पुलिस को खुफिया तौर पर पता चला कि चुनाव में नारनौंद निवासी भाजपा नेता एवं मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन महावीर शर्मा, मनदीप लोहान, अनुज, रोहतास, सागर, राजेश चुनाव में किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। चुनाव में अशांति फैलने का काम कर सकते हैं। पुलिस ने इसी आधार पर चुनाव से पहले ही इन सभी के खिलाफ कलंदरा जैर भारतीय न्याय संहिता की धारा 126/169 के तहत पाबंद किया जाता हैं। सभी को 50 -50 हजार रुपए एक वर्ष के लिए पाबंद किया जाए।

भाजपा नेता ने कहा कि मैं 75 साल का हो चुका हूं और स्वास्थ्य भी ठीक नहीं है। आज से पहले मैंने कभी चुनाव में कोई गड़बड़ी नहीं की। इसके बावजूद मुझे झूठा मामले में घसीटा गया है। इससे मेरी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। खुफिया रिपोर्ट के बाद इन लोगों को विभिन्न धाराओं के तहत पाबंद किया गया है। ताकि चुनाव में कोई गड़बड़ी ना हो सके। अगर यह लोग कोई गड़बड़ी फैलाते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU