Home Haryana News हरियाणा में UP की 3 साल की बच्ची से दरिंदगी, पीजीआई में 9 दिन बाद मौत

हरियाणा में UP की 3 साल की बच्ची से दरिंदगी, पीजीआई में 9 दिन बाद मौत

हरियाणा में UP की 3 साल की बच्ची से दरिंदगी, पीजीआई में 9 दिन बाद मौत

फ़तेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना ग्रामीण इलाके में दरिंदगी का शिकार हुई मासूम साढ़े 3 साल की बच्ची ने आखिरकार 9 दिनों बाद रोहतक पीजीआई में दम तोड़ दिया. बच्ची को उसके पिता के ही जानकार दो लोगों ने आधी रात को घर से उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. बाद में अलसुबह बच्ची खून से लथपथ हालत में सड़क पर मिली थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को दबोच लिया था और उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था. यह शर्मनाक घटना 29 जून की रात की है, तब से बच्ची पीजीआई रोहतक में भर्ती थी.

मासूम बच्ची के माता-पिता ने बताया था कि वे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बहराइच क्षेत्र के रहने वाले हैं. वे डेढ़ 2 माह पहले टोहाना के पास स्थित एक गांव में खेत मजदूरी करने के लिए आए थे. यहां एक जमींदार के खेत में वह रह रहे हैं. 29 जून शनिवार रात को उनकी जान पहचान के 3 युवक उनके घर आए थे. वह भी आसपास के गांवों के खेतों में मजदूरी करते हैं. रात को वे वापस चले गए और परिवार सो गया.

बच्ची के पिता ने बताया कि आधी रात को 3 बजे वह उठा तो देखा कि बच्ची अपने बिस्तर पर नहीं थी. इसके बाद उसने अपनी पत्नी को उठाया और खेत मालिक को भी सूचित किया. सभी ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी और बच्ची कुछ ही दूरी पर जाखल रोड पर लहूलुहान हालत में मिली.

बच्ची को रात को उठाकर ले गए थे

बच्ची ने बताया कि युवकों ने उसके साथ हैवानियत की है और इसके बाद परिजन अल सुबह करीब 4-5 बजे बच्ची को एंबुलेंस से टोहाना नागरिक अस्पताल ले आए, जहां पुलिस को भी सूचित किया गया. यहां बच्ची का उपचार शुरू हुआ और बाद में उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया. खेत मालकिन ने बताया कि आरोपी इन्हीं की तरह खेतों में काम करते हैं और एक बार तो आरोपी चले गए थे, जब परिवार के लोग सो गए तो पीछे से ही वह बच्ची को उठाकर ले गए. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

खेतों में ही काम करते थे आरोपी

इसके बाद टोहाना सदर SHO देवीलाल ने बताया कि पीड़ित पक्ष खेतों में धान लगाने के लिए काम करते हैं. उनके खेत मकान में मुकेश, सतीश और शंभू नामक 3 लोग आए थे, जहां उन्होंने शराब व मीट आदि की पार्टी की. बाद में शंभू वहां से चला गया. पुलिस ने बताया कि इसके बाद में बाकी दोनों ने बच्ची को उठाकर गलत काम है. फिलहाल, दोनों के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट और अपहरण के आरोप में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Government of Haryana, Haryana crime news, Haryana News Today, Haryana police

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU