Home Haryana News गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत, हिमाचल में भारी बारिश का अलर्ट

गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत, हिमाचल में भारी बारिश का अलर्ट

गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत, हिमाचल में भारी बारिश का अलर्ट
अधिक पढ़ें

शिमला/चंडीगढ़. हिमाचल प्रदेश और हरियाणा में मॉनसून की बारिश शुरू हो चुकी है. मंगलवार को दोनों राज्यों में बारिश हुई. वहीं, बुधवार तड़के भी हरियाणा में कई स्थानों पर पानी बरसा है. फतेहाबाद में ट्यूबवेल की छत गिरने से किसान की मौत हो गई. फतेहाबाद में पंजाब सीमा पर पडऩे वाले गांव थेहड़ी में यह हादसा हुआ. तड़के उसके बेटे ने आकर देखा तो छत गिरी हुई थी और पिता की मौत हो चुकी थी. इधर, हिमाचल में 3 सीटों पर उपचुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है. करनाल में हरियाणा पुलिस के एएसआई की हत्या की गई है. हिमाचल में तीन जुलाई के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

उधर, जिला कारागार नूंह में बंद दो बंदियों ने अपनी जान ले ली. मृतक के परिजनों ने जेल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाया है. वकील पुत्र राजपाल (23) गांव रणसीका 30 जून से जेल में बंद है. इस पर पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत पिनगवां  थाने में मामला दर्ज किया गया था. दूसरा बंदी नारायण (22) पुत्र सुमोता गांव खलीलपुर तिजारा बताया जा रहा है. जेल प्रशासन ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूंह सीएचसी में रखवा दिया है.

करनाल में शेलर की संदिग्ध हालात में मौत के बाद परिजनों ने जुंडला के पास जाम लगा दिया. करनाल असंध को जोड़ने वाले स्टेट हाईवे को लोगों ने बंद कर दिया. दरअसल, 22 साल के युवक सागर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद लोग गुस्साए थे. इस दौरान परिवार ने जमकर हंगामा भी किया. परिवार वालों को समझाने के लिए पुलिस टीम पहुंची थी और उसके बाद जाम खोला गया.

570 हुई घर से मतदान करने वालों की संख्या: एसडीएम

हिमाचल प्रदेश के देहरा में विधानसभा उपचुनावों के मद्देनजर निर्वाचन आयोग की टीमें पिछले चार दिन से लगातार बुजुर्ग और दिव्यांग मतदाताओं के घरों में जाकर उनका वोट डलवा रही है. रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम देहरा शिल्पी बेक्टा ने बताया कि देहरा विधानसभा क्षेत्र में अभी तक 570 मतदाताओं ने घर से मतदान किया है. घर से मतदान करने वालों में 85 वर्ष से अधिक आयु के 491 मतदाता और 79 दिव्यांग मतदाताओं ने अभी तक अपना वोट डाला है. इसके लिए चुनाव आयोग की दस टीमें घर-घर जाकर पूरी गोपनीयता से होम वोटिंग करवा रही हैं.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU