Home Uncategorized गुरुग्राम में पुलिस ने 3 को दबोचा:पानी के कारोबार में वर्चस्व के लिए पीटा था; 2 पर पहले भी चल रहे केस

गुरुग्राम में पुलिस ने 3 को दबोचा:पानी के कारोबार में वर्चस्व के लिए पीटा था; 2 पर पहले भी चल रहे केस

गुरुग्राम में पुलिस ने 3 को दबोचा:पानी के कारोबार में वर्चस्व के लिए पीटा था; 2 पर पहले भी चल रहे केस

हरियाणा के गुरुग्राम में पानी सप्लाई के कारोबार में अपना वर्चस्व बनाए रखने के लिए एक युवक की जमकर पिटाई की गई। वारदात 30 जून की है, जब एक कंपनी में पानी का टैंकर चलाने वाला पुष्पेंद्र सेक्टर 88 में अपने पानी का टैंकर खाली कर जा रहा था।

.

पुलिस के अनुसार रास्ते में कुछ बदमाश आए और पुष्पेंद्र के साथ मारपीट की। कंपनी में पानी डालने के बदले पैसे देने और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। पुष्पेंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सेक्टर 10 थाना पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज किया था।

पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान गुरुग्राम के धनवापुर के रहने वाले मनीष, गुरुग्राम के शीतला कॉलोनी के रहने वाले सुमित उर्फ बाबा व सेक्टर 88 के रहने वाले विक्की के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया की वह पानी के काम में अपना वर्चस्व बनाना चाहते हैं। इसके चलते इन्होंने अपने साथियों के साथ मिल वारदात को अंजाम दिया। बता दे की आरोपी सुमित पर मारपीट, हत्या के प्रयास,अवैध वसूली जैसे 8 मामले और आरोपी मनीष पर हत्या के प्रयास, मारपीट के 2 मामले पहले भी दर्ज हैं। पुलिस आगे की तफ्तीश में जुट गई है।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU