Home Uncategorized रेवाड़ी में युवक पर तेजधार हथियार से हमला:दोस्त के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहा था; पीठ-कंधे पर किए वार

रेवाड़ी में युवक पर तेजधार हथियार से हमला:दोस्त के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहा था; पीठ-कंधे पर किए वार

रेवाड़ी में युवक पर तेजधार हथियार से हमला:दोस्त के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहा था; पीठ-कंधे पर किए वार

बावल थाना पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा में रेवाड़ी जिले के बावल कस्बा में दोस्त के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहे शख्स पर 2 आरोपियों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। आरोपियों ने उसकी पीठ और कंधे पर वार किए, जिससे वह जख़्मी हो गया। वारदात के बाद आरोपी धमकी देते हुए मौके से भाग

.

रेवाड़ी के कस्बा बावल में गुजरान चौक निवासी मोहित ने बावल थाना में दर्ज कराई FIR के मुताबिक, बीती रात 12.40 पर अपने दोस्त हनुमान चौक निवासी नवीन के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर पेट्रोल डलवाने पंप पर जा रहे थे। नई सब्जी मंडी के पास पहुंचे तो रेवाड़ी मोड निवासी नवीन तथा मोहल्ला जटवाड़ा निवासी सोनू ने उनकी बाइक रूकवा ली। आरोपियों ने सीधे गाली-गलौच देना शुरू कर दिया।

पीठ-कंधे पर किए वार

इतना ही नहीं आरोपियों ने दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपी नवीन ने उसकी पीठ और कंधे पर तेजधार हथियार से हमला किया। जिससे वह खून से लथपथ होकर नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पुलिस ने दर्ज की FIR

मोहित के साथ नवीन ने उसे तुरंत संभाला और बावल के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची बावल थाना पुलिस ने मोहित के बयान पर आरोपियों के खिलाफ धारा 118(1), 126, 351(2) BNS के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU