Home Uncategorized सिरसा में पुलिस के SI के घर का तोड़ा ताला:सीएम हाउस चंडीगढ़ में है ड्यूटी; पत्नी भी करती है सर्विस, चोरी का प्रयास

सिरसा में पुलिस के SI के घर का तोड़ा ताला:सीएम हाउस चंडीगढ़ में है ड्यूटी; पत्नी भी करती है सर्विस, चोरी का प्रयास

सिरसा में पुलिस के SI के घर का तोड़ा ताला:सीएम हाउस चंडीगढ़ में है ड्यूटी; पत्नी भी करती है सर्विस, चोरी का प्रयास

हरियाणा के सिरसा जिला के गांव सिकंदरपुर में चोरों ने मुख्यमंत्री निवास चंडीगढ़ में तैनात सब इंस्पेक्टर के घर पर वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। सदर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की पत्नी अनीता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

.

जानकारी के अनुसार गांव सिकंदरपुर निवासी राजेश कुमार हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। उसकी तैनाती मुख्यमंत्री नायब सैनी के चंडीगढ़ निवास पर है। राजेश कुमार की पत्नी अनीता का कहना है कि वह महाराजा चरण सिंह चैरिटेबल हॉस्पिटल सिकंदरपुर में कार्यरत है और हॉस्पिटल में ही रहती हूं। उन्होंने सिकंदरपुर में ही ग्रेवाल हाऊस वाली गली में मकान बनाया हुआ है। जिसमें घर का जरूरी सामान रखा हुआ है।

अनीता का कहना है कि 28 जून को वह मकान संभालने गई तो ताला सही लगा हुआ था। 29 जून को गई तो मेन गेट का ताला टूटा मिला। कमरे की अलमारियां खुली हुई थी और सारा सामान बिखरा हुआ था। अनीता का कहना है कि 28 जून की देर रात को चोरों ने उनके मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है। पड़ोस के मकान में भी चोरों ने चोरी का प्रयास किया है।

पुलिस के जांच अधिकारी विनोद कुमार का कहना है कि अनीता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही उन लोगों की पहचान की जाएगी जिन्होंने चोरी करने का प्रयास किया।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU