Home Haryana News मीटिंग में देरी से पहुंचे अफसर, तो भड़क गए मंत्री जी, बोले- खड़े हो जाओ…

मीटिंग में देरी से पहुंचे अफसर, तो भड़क गए मंत्री जी, बोले- खड़े हो जाओ…

मीटिंग में देरी से पहुंचे अफसर, तो भड़क गए मंत्री जी, बोले- खड़े हो जाओ…

फतेहाबादः हरियाणा के फतेहाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मीटिंग में अधिकारी देरी से पहुंचे तो, मंत्री कमल गुप्ता भड़क गए. स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता ने माइक हाथ लेकर कहा कि जो अधिकारी नहीं आए हैं और अपने जूनियर्स को भेजा है वो खड़े हो जाएं. सब लोग दहशत में खड़े हुए. उसके बाद डीसी को ऐसा आदेश दिया कि सब हैरान रह गए. बोले- जो नहीं आए, उनकी तनख्वाह काट कर गैर हाजिरी लगाओ. बोले मीटिंग का समय 12 बजे है, तो 11 बजकर 59 मिनट, 59 सेकेंड पर पहुंचो, न कि 12 बजकर एक मिनट पर.

फतेहाबाद में डेढ़ साल बाद जिला लोक संपर्क और जनपरिवाद समिति की बैठक हुई. इसमें शिकायतों से संबंधित अधिकारी नहीं पहुंचे तो स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता भड़क गए. स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता की अध्यक्षता में फतेहाबाद में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक हुई. मंत्री कमल गुप्ता ने बैठक में अनुपस्थित अधिकारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिये. बैठक स्वास्थ्यमंत्री कमल गुप्ता के अलावा पूर्व पंचायत मंत्री एवं टोहाना के विधायक देवेंद्र बबली भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः ऋषिकेश जाने वाले टूरिस्ट अटेंशन प्लीज़, राफ्टिंग से जुड़ी बड़ी खबर जान लें, वरना होना पड़ेगा मायूस

आईएमए के आयुष्मान के लाभार्थियों का फ्री इलाज बंद करने की घोषणा पर मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि आयुष्मान का कार्य बंद नहीं हुआ. थोड़ा डिले हुआ. पोर्टल पर कुछ कमियां आ रही हैं उसे दूर किया जा रहा है. पूर्व पंचायत मंत्री का बैठक के दौरान दर्द छलक गया. देवेंद्र बबली ने विकास कार्यों के लिए बजट के वितरण में भेदभाव का आरोप लगाया. बैठक में मौजूद डीसी सहित अधिकारियों पर निशाना साधा. कहा भेदभाव न करें. बैठक में कुल 11 में से 7 शिकायतों का निपटान हुआ.

प्राइवेट अस्पताल में आयुष्मान कार्ड धारकों का इलाज बंद करने के ऐलान पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कहीं भी आयुष्मान लाभार्थियों का इलाज बंद नहीं किया गया. थोड़ा देरी हो रही है. भारत सरकार के जारी किए गए पोर्टल में कुछ कमियां आ रही हैं, उसे दुरुस्त किया जा रहा है. वहीं, उन्होंने कहा कि आईएमए से जुड़े डॉक्टर्स की बैठक विभाग के एसीएस के साथ भी करवाई जा चुकी है. जहां अधिकांश चीजों को हल किया गया है.

हिसार में बढ़ते अपराध के खिलाफ लामबंद हुए व्यापारियों को लेकर स्वास्थ्यमंत्री ने कहा कि जो हुआ दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे किसी भी आपराधिक तत्व को छोड़ेगी नहीं. उधर, बैठक में पहुंचे प्रदेश के पूर्व पंचायतमंत्री देवेंद्र बबली का भी दर्द छलक गया. विकास कार्यों के लिए आ रही ग्रांट के वितरण में भेदभाव का आरोप लगाते हुए संबंधित अधिकारियों को आड़े हाथ लिया. स्वास्थ्यमंत्री की मौजूदगी में डीसी से जवाब तलब करते हुए देवेंद्र बबली ने कहा कि उन्होंने स्वयं कई बार डीसी से इस संबंध में बात की, लेकिन हालत नहीं बदले.

Tags: Fatehabad news, Haryana news, Haryana News Today

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU