Home Uncategorized भिवानी में घर मे कैश- जेवरात चोरी:रोशनदान का सरिया काट कर अंदर घुसे चोर; पत्नी को लेकर ससुराल गया था मालिक

भिवानी में घर मे कैश- जेवरात चोरी:रोशनदान का सरिया काट कर अंदर घुसे चोर; पत्नी को लेकर ससुराल गया था मालिक

भिवानी में घर मे कैश- जेवरात चोरी:रोशनदान का सरिया काट कर अंदर घुसे चोर; पत्नी को लेकर ससुराल गया था मालिक

चोरी के बाद घर में बिखरा मिला सामान।

हरियाणा के भिवानी की बैंक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति के घर के रोशनदान का सरिया काटकर चोर अंदर घुस आए। चोर वहां से हजारों रुपए कैश व जेवरात चुरा ले गए। औद्योगिक थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

.

भिवानी के बैंक कालोनी निवासी राकेश कुमार ने बताया कि 26 जून को अपनी पत्नी व बच्चों के साथ दोपहर के समय अपनी ससुराल गया था। आज जब हम घर पर वापस आए तो हमने देखा कि हमारा घर का सामन चोरी हुआ मिला।

राकेश ने बताया कि हमारे घर की खिड़की का सरिया व स्टोर रूम के रोशनदान का सरिया कटा हुआ मिला। हमने घर का सामान चेक किया तो पता चला कि स्टोर में रखी हुई चादर से 3 हजार रुपए नकद, एक जोड़ी सोने की कानों की बलिया, दो जोड़ी सिल्वर की पाजेब, चांदी की चार चुड़ी गायब थी।

उसने बताया कि घर में रखा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। चोरों ने पूरे घर को खंगाला हुआ था। उसने घटना की सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू की। पुलिस ने आस-पड़ोस के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग पाया।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU