Home Haryana News अपराधियों पर एक्शनः 42 टीमें, 235 पुलिस कर्मचारी, अब तक 44 गिरफ्तार

अपराधियों पर एक्शनः 42 टीमें, 235 पुलिस कर्मचारी, अब तक 44 गिरफ्तार

अपराधियों पर एक्शनः 42 टीमें, 235 पुलिस कर्मचारी, अब तक 44 गिरफ्तार

[ad_1]

मेवात. हरियाणा के मेवात जिला की अपराध जांच शाखा तावडू की टीम ने एटीएम कटिंग, लूट,डकैती के साथ-साथ अवैध हथियार की खरीद- फरोख्त में संलिप्त गैंग से जुड़े सात आरोपियों को तावडू के सीलखो  गांव से दबोचा है. इनसे तीन देसी तमंचा,दो बंदूक और 53 कारतूस बरामद हुए हैं. सदर थाना पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

तावडू अपराध जांच शाखा टीम के मुताबिक, बीते शनिवार गश्त के दौरान एक टीम तावडू बाईपास पर मौजूद थी. तभी सूचना मिली कि इरफान,यूनुस,राहुल, अलाउद्दीन,शाहरुख और जुबेर एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर राजस्थान चोपानकी से सीलखो होते हुए नूंह जाएंगे. सभी युवक अपराधिक किस्म के हैं. जो अवैध हथियारों सहित गाड़ियों में सवार होकर लूट,डकैती, एटीएम कटिंग और अवैध हथियार खरीद-फरोख्त का काम करते हैं.

सूचना के मुताबिक, पुलिस ने सीलखो पहुंच नाकेबन्दी कर दी. करीब 15 -20 मिनट बाद एक बोलेरो कार सीलखो की ओर से आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो युवक गाड़ी से उतरकर भागने लगे, जिन्हें पुलिस जवानों ने काबू कर लिया. पूछताछ में अपनी पहचान इरफान,यूनुस, राहुल,अलाउद्दीन अकरम निवासी बिछोर और शाहरुख व जुबेर निवासी नई के रूप में कराई. नियमानुसार पुलिस ने सभी की तलाशी ली तो तीन देसी तमंचा,दो बंदूक समेत 53 कारतूस बरामद मिले. पूछताछ करने पर पकड़े गए युवक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके. सदर थाना पुलिस ने उपरोक्त सभी आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि चुनाव आचार संहिता के दौरान नूंह पुलिस ने ऑपरेशन आक्रमण चलाया हुआ है. पुलिस का दावा है कि ऑपरेशन आक्रमण के तहत अब तक विभिन्न मामलों में करीब 44 आरोपियों को दबोचा जा चुका है. इस ऑपरेशन में अपराध जांच शाखा टीम,थाना और चौकी स्तर पर कुल 42 टीमों का गठन किया है. इसमें 235 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी कार्रवाई कर रहे है. नूंह पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ऑपरेशन आक्रमण के दौरान ही दो इनामी बदमाशों को काबू किया गया है जो लंबे अरसे से पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे थे. दोनों ही घोषित हो चुके थे. इनमें एक आरोपी उमरदीन निवासी लखनाका को काबू किया है. जो करीब 30 वर्ष से नगीना थाने के एक लूट मामले में फरार चल रहा था.

Tags: Haryana News Today, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Nuh News, Nuh Police

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU