Home Haryana News CM Nayab Singh Saini On Ajay Chautala; Haryana BJP, JJP| Karnal | सीएम सैनी ने अजय चौटाला को कहा: सिर्फ दुष्यंत नहीं, सभी की होनी चाहिए जांच; जो गलत काम करेगा, ईडी वहां खुद जाएगी – Karnal News

CM Nayab Singh Saini On Ajay Chautala; Haryana BJP, JJP| Karnal | सीएम सैनी ने अजय चौटाला को कहा: सिर्फ दुष्यंत नहीं, सभी की होनी चाहिए जांच; जो गलत काम करेगा, ईडी वहां खुद जाएगी – Karnal News

[ad_1]

करनाल22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी। - Dainik Bhaskar

हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी।

देश के सर्वेच्च न्यायालय (सुप्रीम कोर्ट) को सब कुछ पता है। कोर्ट ने हर बात को ऑब्जर्व किया है। इसी के बाद न्यायालय द्वारा वीवीपैट को लेकर अपना फैसला सुना दिया है। लेकिन विपक्ष के लोग झूठ का ह्यूमर फैला रहे है। यह झूठ फैलाकर ही लोगों में भ्रम फैलाने का काम कर रहे है।
यह कहना है हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी का। सीएम सैनी शुक्रवार को करनाल पहुंचे। यहां उन्होंने व्यापारियों से भी मुलाकात की। इसी बीच पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार पारदर्शिता के साथ काम कर रही है। देश के हित में काम कर रही है और लोगों के हित में काम कर रही है।
भूपेंद्र हुड्‌डा खुद मैदान में नहीं उतरे
कांग्रेस द्वारा उम्मीदवार घोषित किए जाने पर नायब सैनी ने कहा कि चलो अच्छा किया, कांग्रेस ने उम्मीदवार उतार दिए है। काफी मंथन के बाद कांग्रेस ने प्रत्याशी उतारे है। पूर्व मुख्यमंत्री के सामने कोई बड़ा चेहरा न उतारे जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि डर तो भूपेंद्र हुड्डा को लग रहा है, क्योंकि वह स्वयं ही चुनाव मैदान में नहीं है। उन्होंने भी अपने बेटे को आगे किया है। नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण लोग हमारे साथ है।
बीजेपी, किसी को भी ईडी से नहीं डराती
अजय चौटाला कह रहे है कि अगर दुष्यंत चौटाला की जांच हो रही है तो सभी की जांच होनी चाहिए, इस पर सीएम ने कहा कि जांच सभी की होनी चाहिए। वहीं, उनसे पूछा गया कि यह बात कहा तक सच है कि बीजेपी ईडी का डर दिखाती है। इस पर सीएम ने कहा कि किसको डर दिखाया है, अगर कोई गलत काम करेगा तो ईडी तो जाएगी ही। ईडी कोई आंखें बंद करके बैठेगी। अब अगर कोई यह बात बोलता है कि मैं कट्टर ईमानदार हूं और दूसरी तरफ भ्रष्टाचार चल रहा हो, तो फिर ईडी जाएगी। वह तो पूछेगी कि कहां से आया और कहां से नहीं आया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU