Home Uncategorized सिख स्टूडेंट्स के लिए बड़ा ऐलान, अब इन स्कूलों में नहीं लगेगी फीस – News18 हिंदी

सिख स्टूडेंट्स के लिए बड़ा ऐलान, अब इन स्कूलों में नहीं लगेगी फीस – News18 हिंदी

[ad_1]

कुरुक्षेत्र. हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी ने बड़ा ऐलान किया है. यहां पढ़ने वाले छात्रों के लिए प्रबंधन कमेटी ने बड़ा ऐलान किया है. बता दें कि हरियाणा में कमेटी की तरफ से एक कॉलेज और दो स्कूलों का संचालन किया जाता है.

कमेटी के प्रधान ने गुरुवार को ऐलान किया कि प्रबंधन की तरफ से संचालित स्कूल और कॉलेजों में पढ़ने वाले सिख अमृतधारी बच्चों से किसी भी तरह की फीस नहीं ली जाएगा. कमेटी पर स्टे लगाने के मामले पर प्रधान भूपेंद्र असंध ने स्पष्ट करते हुए कहा कि स्टे एग्जीक्यूटिव कमेटी पर लगा हुआ है. मैं प्रधान हूं और मैंने बलजीत दादूवाल को धर्म प्रचार कमेटी का चैयरमेन बनाया है.

हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भूपेंद्र सिंह असंध ने बताया कि अंबाला के पास शाहपुर में  बड़ी प्रिंटिंग प्रेस में धार्मिक लिटरेचर की छपाई होगी.  जब उनसे पूछा गया कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा से गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी किसी अपना समर्थन देगी तो इस सवाल से बचते हुए  नजर आए और कहा कि हरियाणा कमेटी चढ़दीकला विच है.

हिमाचल प्रदेशः सरकारी बस के टायर नहीं खुले, HRTC प्रबंधन की कलई खुल गई!

School Fee: सिख स्टूडेंट्स के लिए बड़ा ऐलान, अब इन स्कूलों में नहीं लगेगी फीस

सुखबीर बादल पर तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा में आकालियों का कोई भी जनाधार नहीं है.  जगदीश सिंह झींडा द्वारा इंडिया गठबंधन को समर्थन देने पर कहा कि वह तो किसी को भी समर्थन दे देते है. बता दें कि हरियाणा और पजांब में अलग अलग कमेटियां गुरुद्वारों का प्रबंधन देखती हैं. इस मसले पर काफी समय से विवाद चलता आ रहा है.

Tags: Delhi School, Haryana CM, Haryana News Today, Hindu-Sikh Community, School Fees, Sikh Community

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
MENU